Breaking News
Home / ज़रा हटके / पति को वैसा वाला वीडियो भेजना महिला को पड़ गया भारी, देखने वाले 2 हजार लोगों में बेटा भी था शामिल

पति को वैसा वाला वीडियो भेजना महिला को पड़ गया भारी, देखने वाले 2 हजार लोगों में बेटा भी था शामिल

आज का युग टेक्नोलॉजी युग है जहां पर वन क्लिक से सबकुछ संभव है. आजकल लोग सोशल मीडिया पर 24 घंटे एक्टिव रहते हैं. वहीं आमतौर पर लोग अपने रिश्तेदारों या अपने पति को सोशल मीडिया के जरिए ही फोटोज़ या वीडियो भेजते हैं. ऐसे में अगर जरा-सी भी भूल हो जाए तो आपको लेने के देने पड़ सकते हैं. कुछ ऐसा ही एक महिला के साथ हुआ.

महिला का पर्सनल वीडियो हो गया सार्वजनिक

दरअसल मामला बुल्गारिया में रहने वाली एक महिला का है. जहां पर एक महिला ने अपने पति को अपना पर्सनल वीडियो भेजने के लिए फेसबुक का सहारा लिया लेकिन धोखे से वीडियो FB स्टोरी पर लग गया और उस निजी वीडियो को 2 हजार लोगों ने देख लिया. इसके बाद महिला के पति ने उससे बात करनी बंद कर दी और बेटे ने भी मां के वीडियो को देखने के बाद घर जाने से इंकार कर दिया. इस घटना का जिक्र महिला ने रेडिट पर किया है.

Loading...

पति को भेज रही थी न्यूड वीडियो

महिला ने बताया कि उसके पति ब्रिटेन में काम करते हैं, जिसे वो बहुत याद करती हैं. महिला अपने पति को अपना पर्सनल वीडियो बनाकर भेज रही थी. इस बीच उसका प्राइवेट मैसेज उसके पति को भेजने के बजाए गलती से लाइव स्ट्रीम हो गया और फेसबुक स्टोरी के रूप में अपलोड हो गया. उसके 20 साल के बेटे ने भी यह वीडियो देख लिया और वह अब घर जाने से इनकार कर रहा है. वहीं बेटे का कहना है कि मैं अपनी मां का सामना नहीं कर सकूंगा. कम से कम मैं पांच साल तक घर नहीं लौट सकूंगा.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *