यूपी विधानसभा के सामने महिला ने खुद को लगाई आग, इंसाफ की कर रही थी मांग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में महिला द्वारा खुद को आग लगाने का मामला सामने आया हैं। महिला इंसाफ के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलना चाहती थी, लेकिन मुलाकात न होने की वजह से उसने खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आत्मदाह करने का प्रयास किया। महिला ने भाजपा कार्यालय के सामने मंगलवार दोपहर इस हरकत को अंजाम दिया। महिला को जलता देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने मुस्तैदी दिखाते हुए आग को बुझाया।

लेकिन महिला काफी हद तक जल चुकी थी। जिसके बाद उसे गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे घटनाक्रम के बाद आसपास हड़कंप का माहौल मच गया। महिला की पीड़ा की वजह था उसका परिवार। दरअसल महिला की शादी महाराजगंज में रहने वाले 35 वर्षीय अखिलेश तिवारी से हुई थी। लेकिन रिश्ते ठीक न होने के कारण दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद महिला ने धर्म परिवर्तन कर आसिफ नाम के युवक से निकाह किया।

आसिफ निकाह के बाद सऊदी अरब चला गया। महिला ने आरोप लगाया कि आसिफ के परिजन उसे प्रताड़ित करते थे, जसिकी वजह से उसने आत्मदाह कर लिया। महिला ने बताया कि उसने इस बाबत महराजगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई।

यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: शिवसेना का हो सकता पप्पू यादव की पार्टी के साथ गठबंधन
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: वीडियो जारी कर NDA ने विपक्ष को बताया ‘बिहार में ई बा’

Loading...