Breaking News
Home / ज़रा हटके / मंगेतर के मरने के बाद भी लड़की बनी दुल्हन, वजह है चौंकाने वाली

मंगेतर के मरने के बाद भी लड़की बनी दुल्हन, वजह है चौंकाने वाली

कहा जाता है कि प्यार कभी नहीं मरता क्योंकि ये रूह से किया जाता है शरीर से नहीं. इसलिए लोग मरने के बाद भी अपने प्यार को अपनी यादों में जिंदा रखते हैं और उनके आसपास होने का एहसास हमेशा कायम रखते हैं. कुछ ऐसा ही इंडोनेशिया में एक महिला ने किया. वह अपने मंगेतर की मौत के बाद भी दुल्हन की तरह तैयार हुई और फोटोशूट भी करवाया. जिसमें उसके हंसी में इतना दर्द छिपा है जिसको ये तस्वीर बंया भी नहीं कर सकती है.

Loading...

मंगेतर के मरने के बाद दुल्हन बनी लड़की 

दरअसल, 29 अक्टूबर 2018 को इंडोनेशियन महिला इनटान श्यारी दुल्हन बनने के सपने देख रही थी, लेकिन एक खबर ऐसी आई जिसने दुल्हन बनने के सपने को चकनाचूर कर दिया. उनके मंगेतर रियो नंदा प्रातमा की एयर क्रेश में मौत हो गई. लायन एयर फ्लाइट में सवार थे जो क्रैश हो चुका था. प्लेन ने जकारता से कुछ मिनट पहले ही टेक ऑफ किया था और फिर प्लेन क्रेश हो गया. 11 नवंबर को दोनों की शादी होने जा रही थी. लेकिन लड़की ने मंगेतर की आखिरी ख्वाहिश पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुई और तस्वीरें क्लिक कराईं. उनके मंगेतर रियो लड़की को दुल्हन के लिबाज में देखना चाहते थे.

री ने रियो की आखिरी ख्वाहिश को पूरी करने के लिए दुल्हन की तरह तैयार हुईं और इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कीं. जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. श्यारी ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं कितना दुखी हूं बयां नहीं कर सकती. लेकिन मुझे हंसते रहना हैं, क्योंकि तुमने कहा था मुझे उदास नहीं रहना है, मुझे स्ट्रॉन्ग बनना पड़ेगा.’

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *