Breaking News
Home / क्राइम / यहां महिलाओं को नग्न करके ठंडे फर्श पर कर दिया जाता है खड़ा और फिर…

यहां महिलाओं को नग्न करके ठंडे फर्श पर कर दिया जाता है खड़ा और फिर…

आजकल महिलाएं कहीं सुरक्षित नहीं हैं. फिर चाहे वो सड़क हो, घर हो या ऑफिस, हर जगह उन्हें प्रताड़ित और अपमानित किया जाता है. उनके साथ सेक्सुअल हैरसमेंट होता है. लेकिन महिलाएं अपनी इज्जत को बचाने के लिए चुपचाप काम करती रहती हैं बिना किसी शिकायत के.लेकिन दुनिया में एक ऐसी जगह है जहां पर महिलाओं को ऑफिस छुट्टी के बाद नंगा किया जाता है और उनके ठंडे फर्श पर खड़ा कर देते हैं. आखिर उनके साथ इतना अमानवीय व्यवहार करने के कारण क्या है?

Loading...

डायमंड फैक्ट्री में होती है महिलाओं की चेकिंग

दरअसल, रूस के पन्ना खान में काम करने वाली महिलाओं ने शिकायत की है. उन्होंने बताया है कि जब हम लोग अपना काम पूरा करके घर लौटते हैं तो तलाशाी लेने के नाम पर हमारे कपड़े उतार दिए जाते हैं और हमारी तलाशी ली जाती है. कपड़े उतारकर तलाशी लेने की वजह यह है कि कहीं महिलाओं ने बेशकीमती हीरे या जेवरात तो नहीं छिपा लिए हैं. सबसे अजीबोगरीब बात यह है कि यह तलाशी महिला नहीं बल्कि पुरुष लेते हैं.

डायमंड चोरी न होने के लिये 

तलाशी लेते वक्त पुरूष महिलाओं के सारे कपड़े उतरावाकर उन्हे ठण्डे फर्श पर खड़ा करवा देते हैं. इसके अलावा महिलाकर्मियों को यह भी धमकी दी जाती है कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी को बताया तो उन्हें गायनेकॉलिजिकल ऐग्जामिनेशन चेयर तक पर बैठना होगा. हालांकि खान में पुरूष भी काम करते हैं और उनकी भी ठीक इसी तरह से तलाशी ली जाती हैं लेकिन उनसे अभद्र व्यवहार नहीं किया जाता है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *