महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की बायोपिक के लिए क्रिकेट ट्रेनिंग में जुटी तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हाल ही में अपनी स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘रश्मी रॉकेट’ की शूटिंग पूरी करती दिखी। और इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म के पीछे की फिजिकल मेहनत को रोज तापसी शेयर कर रही थी।

इसी के साथ अब अपनी एक और स्पोर्ट्स पर आधारित बायोपिक फिल्म के लिए तापसी फिजिकली ट्रेनिंग ले रही हैं और खुद को मजबूत बना रहीं हैं। तापसी इसी बीच अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लूप लपेटा’ की शूटिंग भी पूरी कर रही है जिसके पहले लूक को तापसी शेयर करती दिखी थी।

तापसी ने भारतीय महिला क्रिकेट कप्तान मिताली राज की बायोपिक फिल्म ‘शाबाश मिठ्टू’ की स्पेशल ट्रेनिंग की शुरुआत कर दी हैं। जंहा तापसी को ना केवल क्रिकेट सिखने और फिजिकली खुद को मजबूत करना है बल्कि मिताली के अंदाज को भी अपनाना हैं। तापसी ने अब तक इस क्रिकेट ट्रेनिंग के कुल एक हफ्ते पूरे कर लिए हैं जिसकी जानकारी आज तापसी अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए देती दिखी तापसी ने क्रिकेट नेट मे ट्रेनिंग लेते हुए अपनी एक तस्वीर को शेयर किया और कैप्शन में लिखा,’ एक हफ्ता पूरा हुआ..’

तापसी की इस फिल्म की घोषणा मिताली राज के जन्मदिन पर किया गया था। जंहा तापसी ने डायरेक्टर और मिताली की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा था,’ हैप्पी बर्थडे कैप्टन मिताली राज.. आपके जीवन के सफर को पर्दे पर उभारना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है. ..इस जन्मदिन मुझे नहीं पता मैं आपको क्या गिफ्ट दे सकती हूं, लेकिन एक वादा मैं आपसे करती हूं कि पर्दे पर आप मेरे रूप में खुद को देखकर गर्व महसूस करेंगी ।’

इस फिल्म को राहुल ढोलकिया द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है जो शाहरुख खान की फिल्म रईस को हाल ही में बनाते दिखे थे। फिल्म को वॉयकॉम 18 द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। अब देखना होगा ट्रेनिंग के बाद तापसी फिल्म की शूटिंग कब शुरू करेगी। वैसे बता दें, इस साल तापसी कई फिल्मों में नजर आएंगी। जिसमें तापसी अलग-अलग किरदारों में नजर आनेवाली हैं। जिनमें से कुछ की शूटिंग पूरी हो गई है तो कुछ की फिलहाल शुरू हैं।

जीत की ज़िद मेजर दीपेंद्र सिंह सेंगर के वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित है, जो कर्तव्य निभाते हुए विकलांग हुए