Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / मजबूत कंटेंट के साथ बेहतरीन कहानियों में विश्वास रखता है वुडपेकर मूवीज

मजबूत कंटेंट के साथ बेहतरीन कहानियों में विश्वास रखता है वुडपेकर मूवीज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी रिलीज को तैयार फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के ट्रेलर रिलीज के बाद इन दिनों चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर धमाकेदार है जिसे इंटरनेट पर अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जिसके बाद से ही फिल्म के निर्माता राजेश और किरण भाटिया बेहद खुश हैं।

वुडपेकर मूवीज की निर्माता और कंटेंट हेड किरण भाटिया कहती हैं “वुडपेकर मूवीज मजबूत कंटेंट के साथ बेहतरीन कहानियों में विश्वास करता है जो कि फैमिली एंटरटेनर हो। हमें खुशी है कि मोतीचूर चकनाचूर के ट्रेलर को शानदार प्रतिक्रिया मिली है और यह हमें यह विश्वास दिलाने में मदद करता है कि हम इस प्रोजेक्ट को सही रास्ते पर लेकर जा रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी हर बार अपनी अदाकारी में एक नयापन जोड़कर सबको आश्चर्यचकित कर जाते हैं। ऐसे में अब वो बहुत जल्द सनी लियोनी के साथ ठुमके लगाते हुए भी नजर आएंगे।

Loading...

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए किरण कहती हैं, ” हमारी अगली फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तमन्ना भाटिया नजर आएंगे इस फिल्म का निर्देशन शमास सिद्दीकी ने किया है। इस फिल्म की शूटिंग को हमने हाल ही में राजस्थान के पास मंडावा शहर में पूरा किया है। वहीं ‘बोले चूड़ियां’ का एक छोटा सा टीजर भी हमने जारी किया था जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिली है।

भविष्य की योजनाओं के बारे में बताते हुए निर्माता राजेश भाटिया कहते हैं, “हम हमेशा बेहतरीन कहानियों के तलाश में रहते हैं। “मोतीचूर चकनचूर” और “बोले चूड़ियां” के बाद हम जल्द ही पंजाब में आज के कई युवा कलाकारों के साथ हमारी अगली फिल्म ‘प्यार का आचार’ की शूटिंग शुरू करने की तैयारी में हैं।जहां इस फिल्म का निर्देशन नवनीत बज सैनी करेंगे, जिसके बाद हम ‘डस्टी और रस्टी’ की शूटिंग करेंगे जो एक लड़की की सड़क यात्रा की कहानी है, इस फिल्म का निर्देशन ग्लेन बैरेटो करेंगे। वहीं हमारे पास दर्शकों को हँसाने के लिए ‘हवेली में हंगामा’ भी है जो एक परिवार की कहानी है, इस फिल्म का निर्देशन खुद किरण भाटिया करेंगी जिसमें एक विशेष कलाकारों की टुकड़ी नजर आएगी। आखिर में हम ‘चलतापुर्जा’ बनाएंगे जो एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जो एक युवा कलाकारों से सजी शमास सिद्दीकी द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। शमास के साथ एक फिल्म कर हम बेहद उत्साहित हैं, जिस वजह से हम उनके साथ अगली फिल्म ‘चलतापुर्जा’ भी बनाने जा रहे हैं।

वहीं फिल्म निर्देशक शमास सिद्दीकी ने भी फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ” वुडपेकर मूवीज मेरे परिवार जैसा है, जिनके साथ काम कर मुझे खुशी का अनुभव होता है। वुडपेकर की टीम एक निर्देशक को उसकी कल्पना को परदे पर लाने में मदद करती है। यही वजह है कि मैं अगली फिल्म भी उनके साथ ही बना रहा हूं जो एक रोमांटिक फिल्म होगी।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ”वुडपेकर मूवीज के प्रोड्यूसर्स के साथ बातचीत करने से पता चलता है कि ये टीम फिल्म की कहानी और उसे बनाने के तरीकों को लेकर कितने सजग हैं। प्रोड्यूसर की पूरी टीम इस बात को समझती है कि आज की पीढ़ी को किस तरह के सिनेमा से प्यार है, जो एक बहुत बड़ी चीज है। वाकई ‘मोतीचूर चकनाचूर’ और ‘बोले चूड़ियां’ में काम करना मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव रहा। ”

आपको बता दें, वुडपेकर मूवीज ‘मोतीचूर चकनाचूर’ के बाद फिल्म बोले चूड़ियां , प्यार का अचार , हवेली में हंगामा, रस्टी और डस्टी, और चलतापुर्जा जैसी फिल्में बनाएगा। आने वाली फिल्मों की लाइन को देख लगता है कि वुडपेकर मूवीज अब हमें फैमिली एंटरटेनमेंट राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *