प्री स्कूल में किया काम फिर बदला नाम, इंटीमेट सीन्स से किया लोगों को हैरान, कुछ ऐसी रही कियारा आडवाणी की लाइफ

इन दिनों बॉक्स ऑफिस और सबके दिलों में छाने वालीं कियारा आडवाणी आज बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। लेकिन बता दें कि कियारा आज जिस खास मुकाम पर पहुंची हैं यहां तक पहुंचने के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। हालांकि उनके स्ट्रगल का ही नतीजा है कि आज कियारा के खाते में कई हिट फिल्में शामिल हैं। वैसे बता दें कि कियारा का पहले नाम आलिया था।

लेकिन सलमान खान के कहने पर उन्होंने अपना नाम आलिया से बदलकर कियारा कर दिया। दरअसल, जब कियारा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था उस वक्त तक आलिया भट्ट इंडस्ट्री में अपना नाम बना चुकी थीं और एक नाम की 2 एक्ट्रेसेस होने से काफी कन्फ्यूजन होता है इसलिए फिर उन्होंने अपना नाम कियारा कर दिया।

प्री स्कूल में किया काम

वैसे तो कियारा पहले से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि कियारा ने एक्टिंग में अपना करियर शुरू करने से पहले प्ले स्कूल में भी काम किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा अपनी मां के प्री स्कूल में जाती थीं। वह सुबह 7 बजे प्री स्कूल जाती थीं और बच्चों के साथ खेलती थीं और उन्हें नर्सरी की कविताएं पढ़ाती थीं।

कियारा की पहली फिल्म

कई लोगों को लगता है की कियारा की पहली फिल्म एम एस धोनी थी, लेकिन बता दें कि कियारा ने फिल्म फगली से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म को अक्षय कुमार ने प्रोड्यूस किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चली नहीं और फ्लॉप हो गई। फगली साल 2014 में रिलीज हुई थी और इसके बाद कियारा ने साल 2016 में फिल्म एम एस धोनी में काम किया। फिल्म में कियारा ने महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी का किरदार निभाया और इस फिल्म से कियारा ने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई।

इसके बाद कियारा साल 2017 में फिल्म मशीन में नजर आईं। इस फिल्म को अब्बास मस्तान ने डायरेक्ट किया था। हालांकि ये फिल्म भी फ्लॉप हुई थी। इसके बाद साल 2018 में फिल्म भारत अने नेनु तेलुगु फिल्म में नजर आईं और फिर कियारा ने लस्ट स्टोरीज के जरिए दर्शकों को हैरान करने के साथ-साथ अपना फैन बना दिया।

लस्ट स्टोरीज के बाद कियारा के करियर में आया ट्रनिंग प्वाइंट। कियारा ने फिर कबीर सिंह और गुड न्यूज जैसी हिट फिल्म दी।

इसके बाद कियारा ने गिल्टी, लक्ष्मी और इंदू की जवानी फिल्म में काम किया। फिर साल 2021 में कियारा ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सुपरहिट फिल्म शेरशाह दी। फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया गया और इस साल कियारा ने फिल्म भूल भुलैया 2 जैसी हिट फिल्म दी। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की इस हॉरर कॉमेडी फिल्म ने 175 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। इतना ही नहीं ये फिल्म इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म है।

अपकमिंग फिल्में

कियारा अब जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं जिसमें कियारा के साथ वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है।वहीं इस फिल्म के बाद कियारा, आर सी 15 और गोविंदा मेरा नाम फिल्मों में नजर आएंगी। आर सी 15 में कियारा, राम चरण के साथ नजर आएंगी। वहीं गोविंदा मेरा नाम में कियारा और विक्की कौशल की जोड़ी बनेगी।

यह भी पढ़े.पीरियड्स के दौरान महिलाएं इन खाद्य पदार्थों को करें डाइट में शामिल, कम होगी पेट दर्द की परेशानी