ट्रंप के कोरोना संक्रमित होने पर शी जिनपिंग ने किया मैसेज, जानिये क्या कहा

पिछले दिनों अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और फर्स्ट लेडी मेलेनिया ट्रंप कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। जिसके बाद देर से ही सही लेकिन चीन के राष्ट्रपति शी चिनपिंग ने न्हें शुभमकानाएं भेजी हैं। चिनपिंग ने एक लाइन का मैसेज लिखा है, जिसमें उन्होंने उम्मीद जताई है कि ट्रंप जल्द ठीक हो जाएंगे।

ट्रेड वॉर और कोरोना वायरस को लेकर अमेरिका और चीन के बीच रिश्ते बेहद खराब दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे समय में चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग का यह संदेश किसी को भा नहीं रहा है। गौरतलब है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप शुरू से लेकर अब तक चीन पर कोरोना फैलाने का आरोप लगाते रहे है।

कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देश अमेरिका ही है। अमेरिका में अब तक 75 लाख से अधिक लोग कोरोना संक्रमण का शिकार ही चुके है। जिनमें से करीब 13 हजार लोग अपनी जान गंवा चुके है। डोनाल्ड ट्रंप और मेलेनिया के संक्रमित होने पर पीएम मोदी ने भी उनके जल्द ठीक होने की कामना की है।

चीनी राष्ट्रपति शी ने अपने मैसेज में लिखा ‘मैं और मेरी पत्नी पेंग लियुआन ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं, और उम्मीद करते हैं कि आप जल्द ही ठीक हो जाएंगे। इससे पहले अमेरिका में चीन के राजदूत कुयी तिआनकायी ने ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

यह भी पढ़े: बिग बॉस 14: दो हफ्ते घर में रहने के लिए 35 से 40 लाख रुपये लेंगे सिद्धार्थ शुक्ला
यह भी पढ़े: जब तक मोदी जी सत्ता में है, तब तक MSP वापस लेने का सवाल ही नहीं: धर्मेन्द्र प्रधान