Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi Mi Band 4 की कीमतें हुई लीक

लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi Mi Band 4 की कीमतें हुई लीक

शाओमी एमआई बैंड 4 (Xiaomi Mi Band 4) की लॉन्चिंग से पहले ही उसकी कीमतें लीक हो गई हैं। आपको बता दे कि कंपनी इस फिटनेस बैंड को 17 सितंबर को भारतीय बाजार में पेश करेगी। इससे पहले भी एमआई बैंड 4 के फीचर्स की जानकारी लीक हो चुकी हैं। वहीं शाओमी एमआई बैंड 4 को साल की शुरुआत में चीन में लॉन्च किया था। एक खास बात यह है कि कंपनी ने बैंड की बिक्री के लिए शॉपिंग वेबसाइट अमेजन पर लिस्ट किया है। यदि ग्राहक इस बैंड को खरीदना चाहते हैं, तो वह नोटिफाई बटन पर क्लिक करके खुद को रजिस्टर कर सकते हैं।

शाओमी एमआई बैंड 4 की संभावित कीमत

Loading...

लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक तो शाओमी आगामी एमआई बैंड 4 को 2,499 रुपये की कीमत के साथ भारत में लॉन्च करेगा। हालांकि कंपनी ने अभी तक एमआई बैंड 4 की कीमत को लेकर ऐसी किसी भी तरह की आधिकारिक जानकारी का साझा नहीं किया है।

शाओमी एमआई बैंड 4 की स्पेसिफिकेशन

चीनी वर्जन के मुताबिक ग्राहकों को इस बैंड में 0.95 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी, जिसका रिजॉल्यूशन 120X240 पिक्सल होगा। साथ ही साथ कंपनी ने इस बैंड में 135 एमएएच की बैटरी भी दी है। कनेक्टिविटी की बात करे तो शाओमी एमआई बैंड 4 में ब्लूटूथ 5.0 के साथ 5एटीएम फीचर भी मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ने ग्राहकों के लिए इस बैंड में हार्ट रेट, कैलेरी काउंटर और स्लीप मॉनिटर जैसे सेंसर्स भी दिए हैं।

आपको बता दें कि चीनी टेक कंपनी शाओमी ने पिछले साल भारत में 1,999 रुपये की कीमत पर एमआई बैंड 3 को पेश किया था। इसमें 0.78 इंच का ओएलईडी डिस्प्लेके साथ 110 एमएएच की बैटरी और पीपीजी हार्ट रेट सेंसर दिया गया था।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *