भारत में 11 जून को लॉन्च होगा Mi Notebook लैपटॉप, सामने आया टीजर

इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी Xiaomi अपनी नई डिवाइस Mi Notebook को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। अब इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी नई जानकारी भी सामने आ गई है। कंपनी के मुताबिक, इसे 11 जून को पेश किया जाएगा। अनुमान है कि Mi Notebook में इंटेल दसवीं जनरेशन का कोर आई7 प्रोसेसर (10th gen Intel Core) दिया जा सकता है। इससे पहले यह प्रोसेसर चाइना में RedmiBook14 में देखने को मिला था।

ट्विटर पर कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने इस लैपटॉप से जुड़ा 8 सेकेंड का टीजर वीडियो भी जारी किया है। इस वीडियो में Mi Notebook की एक क्लिप देखी जा सकती है। यह अपकमिंग डिवाइस इसमें ब्लैक कलर वेरिएंट में नज़र आ रही है। कंपनी के एमडी द्वारा यह जानकारी भी साझा की गई है कि यह आगामी नोटबुक अल्ट्रा प्रीमियम डिजाइन और सुपर लाइट के साथ पेश की जाएगी।

Mi Notebook से जुड़े कई लीक्स अब तक सामने आ चुके हैं। लीक्स के मुताबिक़ कंपनी RedmiBook को भारतीय बाजार में Mi ब्रांडिंग के तहत पेश करेगी। उम्मीद है कि इसकी बैटरी 12 घंटे तक चल सकेगी।

आपको बता दें कि कंपनी ने Xiaomi RedmiBook 14 को NVIDIA MX250 ग्राफिक्स प्रोसेसर और यूनीबॉडी डिजाइन के साथ पेश किया था। इस लैपटॉप में 14 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। कंपनी के अनुसार, RedmiBook 14 की बैटरी 10 घंटे की बैटरी लाइफ देती है। इस लैपटॉप में 10th gen Intel Core प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

यह भी पढ़ें : भारत में OPPO A11k स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, 10,000 रुपये से कम हो सकती है कीमत