Xiaomi के नए फोन में 108MP कैमरा और 67W की चार्जिंग, प्रोसेसर और डिस्प्ले भी दमदार

शाओमी की नई स्मार्टफोन रीज Xiaomi 12T आने वाले कुछ हफ्तों में लॉन्च हो सकती है। इस सीरीज के तहत कंपनी दो नए हैंडसेट- Xiaomi 12T और Xiaomi 12T Pro को लॉन्च कर सकती है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी की तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है।

हालांकि, इसी बीच टिपस्टर योगेश ब्रार ने इस सीरीज के शाओमी 12T के कुछ खास स्पेसिफिकेशन्स को लीक कर दिया है। टिपस्टर ने ट्वीट करके बताया कि शाओमी इस फोन में 108MP कैमरा और 6.7 इंच का OLED डिस्प्ले ऑफर करने वाली है। यह डिस्प्ले HDR10+ और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

मिलेंगे ये फीचर और स्पेसिफिकेशन

टिपस्टर के अनुसार शाओमी का यह अपकमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 चिपसेट पर काम करेगा। फोन के रियर में कंपनी 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के अलावा एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर और एक 2 मेगापिक्स का मैक्रो सेंसर भी ऑफर करने वाली है।

वहीं, सेल्फी के लिए फोन में आपको 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिल सकता है। कंपनी का यह फोन दो वेरिएंट- 8जीबी+128जीबी और 12जीबी+256जीबी में आ सकता है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 मिलने की संभावना है।

ओएस की बात करें तो शाओमी का यह फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड MIUI 13 पर काम करेगा। फोन में अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। दमदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए इसमें कपनी स्टीरियो स्पीकर भी दे सकती है। फोन को पावर देने के लिए कंपनी इसमें 5000mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन में मिलने वाली यह बैटरी 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है।

यह पढ़े: BGMI लवर्स के लिए खुशखबरी! भारत में जल्द वापसी कर सकता है गेम, कंपनी के CEO ने दी जानकारी