Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / Xiaomi ने ज़ारी किया अपने नए प्रोडक्ट का टीज़र, 16 मार्च को होगा लॉन्च

Xiaomi ने ज़ारी किया अपने नए प्रोडक्ट का टीज़र, 16 मार्च को होगा लॉन्च

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Xiaomi अपने ग्राहकों के लिए एक नया प्रोडक्ट लेकर आ रही है। जी हां, इसे भारत में 16 मार्च को लॉन्च​ किया जाएगा। बता दें कि कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन्स Redmi Note 9 Pro और Redmi Note 9 Pro Max को हाल ही में लॉन्च किया है। यह दोनों ही डिवाइस 17 और 25 मार्च को बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। कंपनी ने इस नए हैंडसेट का खुलासा अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर टीज़र साझा कर किया है।

सामने आए टीज़र वीडियो में प्रोडक्ट के नाम की जानकारी नहीं दी गई है। मगर, तस्वीर को देखकर उम्मीद लगाई जा सकती है कि कंपनी का आगामी प्रोडक्ट पावर बैंक या वायरलैस चार्जर हो सकता है।

Loading...

इससे पहले साझा हुए टीजर में #MorePowerToRedmi! कैप्शन नज़र आया था। मगर, कंपनी ने तब भी डिवाइस के नाम की जानकारी नहीं दी थी। नए टीजर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि कंपनी इसे 16 मार्च को लॉन्च करेगी।

बता दें कि कंपनी ने रेडमी नोट 9 प्रो को दो वेरिएंट में पेश किया है। इसकी प्राइस 12,999 रुपये से शुरू होती है। यह फोन 17 मार्च को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। भारतीय बाजार में रेडमी नोट 9 प्रो मैक्स तीन वेरिएंट में उपलब्ध होगा। फोन के बेस वेरिएंट की प्राइस 14,999 रुपये है। ग्राहक यह हैंडसेट 25 मार्च से खरीद सकेंगे।

यह भी पढ़ें : Snap chat क्या है और कैसे काम करता है?

Vivo S6 5G का टीजर वीडियो आया सामने, भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *