फिल्म “भूत पुलिस” की शूटिंग के लिए जैसलमेर पहुंची यामी गौतम

एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग पूरा करने के लिए राजस्थान के जैसलमेर पहुँच चुकी है। यामी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर फ्लाइट में बैठी हुई अपनी तस्वीर को शेयर किया साथ ही फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में शुरू होने की जानकारी दी और फिल्म की शूटिंग के लिए एक्साइटेड नजर आई।

वहीं फिल्म के अन्य लीड एक्टर्स भी जैसलमेर पहुंच चुके हैं।और इस वक्त अर्जुन फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग राजस्थान के जैसलमेर में कर रहे हैं।जैसलमेर में अर्जुन कपूर के साथ सैफ अली खान भी शूटिंग करते नजर आ रहे हैं । इसके पहले भूत पुलिस की स्टार कास्ट हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करती दिखी थी। वहीं हिमाचल प्रदेश की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद अब फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में पूरी की जा रही है। जंहा अब तक सिर्फ अर्जुन कपूर और सैफ अली खान ही पहुंचे थे वहीं अब यामी भी इसका हिस्सा बनती दिखेंगी।

बता दें कि, भूत पुलिस यह फिल्म हॉरर-कॉमेडी फिल्म हैं। इस मल्टीस्टारर फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर, फातिमा सना शेख , यामी गौतम और जैकलीन फर्नाडीज भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। इस फिल्म को पवन कृपलानी डायरेक्ट कर रहे हैं जो पहले भी रागिनी एमएमएस फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं इस फिल्म को रमेश तुरानी और अकाशी पूरी प्रोड्यूस कर रहे हैं।

सोनू सूद की इमारत पर बीएमसी द्वारा किसी तरह की कार्रवाई करने पर रोक