पूरी हुई यामी गौतम की ए थर्सडे की शूटिंग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी शादी के बाद से लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। शादी के बाद वे जहां भी स्पॉट की जाती है, उनके लुक की खूब चर्चा होती है। फिलहाल आपको बता दे कि एक्ट्रेस ने अपनी अपकमिंग थ्रिलर फिल्म “ए थर्सडे” की शूटिंग पूरी कर ली है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

दरअसल एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया और साथ ही कैप्शन के जरिए शूट के रैपअप होने की जानकारी देते हुए टीम का शुक्रिया अदा भी है। यामी द्वारा शेयर किए गए वीडियो की बात करें तो इसमें फिल्म में नजर आने वाले कलाकार और कई बच्चे भी नजर आ रहें हैं।

वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, “यह मेरी फिल्म ‘ए थर्सडे’ के लिए एक ऑफीशियल रैप है, जो इन सब प्यारे बच्चों के बिना संभव नहीं होता, जिन्होंने इस चुनौतीपूर्ण फिल्म को अपनी प्यारी उपस्थिति के कारण अच्छा महसूस कराया। साथ में इस टीम के साथ हमने बहुत सारी अनमोल यादें बनाई हैं। यह फिल्म हमारे लिए बहुत खास है। और हमें यहीं उम्मीद है कि जिस तरह इसने हमारे दिल को छुआ है, ठीक उसी तरह ये आपके दिल को भी छुएं। #teamATHURSDAY।”

यामी गौतम फिल्म में एक स्कूल टीचर की भूमिका निभा रहीं हैं, जो 16 बच्चों को बंधक बना लेती है। यामी के अलावा इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया, नेहा धूपिया और अतुल कुलकर्णी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में है।

इस थ्रिलर फिल्म का निर्देशन बेहजाद खंबाटा द्वारा किया गया है, जो डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी

यह पढ़े: 2 अप्रैल से चेन्नई में शुरू हो सकता है आईपील 2022 का महा मुकाबला