फिल्म “दसवीं” के सेट पर पहुँच कर यामी ने शेयर की अपने किरदार की एक झलक

अभी हाल ही में यामी गौतम और अभिषेक बच्चन की नई फिल्म “दसवीं” की अनाउंसमेंट की गई थी। और साथ ही यह भी बताया गया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। आज से यामी गौतम ने भी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट पर पहुँच कर यामी ने अपने किरदार की एक झलक शेयर की है, जिसमें वे पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रहीं हैं।

फिल्म के सेट से अपनी एक झलक शेयर करते हुए यामी ने लिखा, “#दसवीं के सेट पर मेरा पहला दिन। ज्योति देसवाल का किरदार प्ले कर रहीं हूं। आईपीएस ऑफिसर का किरदार निभाकर गर्व महसूस कर रहीं हूं। #जय हिंद।”

आपको बता दे कि फिल्म की ऑफीशियल अनाउंसमेंट अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर की थी, और साथ ही फिल्म के किरदारों का फर्स्ट लुक भी जारी किया था। इस फिल्म में अभिषेक बच्चन और यामी गौतम के अलावा निम्रत कौर भी है।

फिल्म का निर्देशन तुषार जलोटा कर रहे हैं। खबरों की मानें तो अभिषेक इस अपकमिंग पॉलिटिकल कॉमेडी फिल्म में एक एसएससी फेल पॉलिटिशियन का रोल प्ले करते नजर आएंगे।

यामी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म “भूत पुलिस” में नजर आएंगी। इस फिल्म में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीस और अर्जुन कपूर भी लीड रोल में है। यामी की ये फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें:

चित्रांगदा सिंह बनी मेंसXP मैगज़ीन की फरवरी इशू की कवर गर्ल