Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / छह साल तक राजसी दौड़ के बाद खत्म होने वाला है शो “ये है मोहब्बतें”

छह साल तक राजसी दौड़ के बाद खत्म होने वाला है शो “ये है मोहब्बतें”

एकता कपूर का लोकप्रिय पारिवारिक शो “ये है मोहब्बतें”, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक के रूप में रहा, छह साल तक राजसी दौड़ के बाद खत्म होने वाला है। करण पटेल और दिव्यंका त्रिपाठी की मुख्य भूमिका वाली इस शो के भारी संख्या में प्रशंसक हैं। वास्तव में, यह न केवल दर्शकों के लिए बल्कि ये है मोहब्बतें के कलाकारों के लिए भी एक भावनात्मक क्षण है। शो में महिला प्रधान की भूमिका निभा रही दिव्यंका को हाल ही में “ये है मोहब्बतें” के अंत के बारे में चर्चे करते सुना गया।

गुरुवार को, टीवी अभिनेत्री ने शो के सेट से पर्दे के पीछे की कुछ सीन्स को अपने इंस्टाग्राम पर Share किया। तस्वीरों में दिव्यंका और करण अपनी शादी के दृश्य को निभाते दिख रहे है। सभी परिवार के सदस्यों भी उनके बगल में खड़े होकर उनकी शादी का आनंद लेते दिखे जा सकते है।

Loading...

वीडियो के साथ, दिव्यंका ने लिखा, “# इशरा की फिर से शादी, पूरे परिवार के साथ, क्या हम इन सब बातों को याद नहीं करेंगे?
शो के बारे में बता दें, दिव्यंका ने एक बयान में कहा, “हम सभी जीवन में कुछ क्षणों का अनुभव करते हैं जहां यह तय करना मुश्किल है कि क्या हमें खुश होना चाहिए या दुखी या दोनों। यह निश्चित रूप से उन क्षणों में से एक है। ‘ये है मोहब्बतें’ मेरे जीवन के सबसे खूबसूरत अध्यायों में से एक है। मैं 6 साल की इस अविस्मरणीय यात्रा के दौरान प्रशंसकों द्वारा मुझ पर बरसाए गए सभी प्यार के लिए तहे दिल से आभारी हूं और दुखी भी हूं कि यह अद्भुत अध्याय अपने निष्कर्ष पर पहुंच रहा है।

इशिता ताजी हवा की सांस की तरह थी, इसने मुझे फिर से जीवंत कर दिया और मुझे अपने व्यक्तित्व के विभिन्न पहलुओं का पता दिया। मुझे एहसास नहीं हुआ कि कब मैं इशिता के चरित्र में पूरी तरह डूब गई और अब यह मेरे अस्तित्व का एक अविभाज्य हिस्सा है। ये है मोहब्बतें मेरे लिए एक शो की तुलना में बहुत अधिक है, इसने मुझे अपना जीवन साथी दिया, ” उन्होंने मीडिया को बताया।

इस बीच, निर्माताओं ने ये है मोहब्बतें के स्पिन-ऑफ शो की घोषणा की है। शीर्षक ये है चाहतें के रूप में अब इस शो का दूसरा अध्याय शुरू होगा। इस शो में अबरार काज़ी और सरगुन कौर लूथरा मुख्य भूमिका में होंगे। यह शो 19 दिसंबर, 2019 को प्रसारित होगा।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *