Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ससुराल में अक्षरा पर टूटी मुसीबतें, बीवी को छोड़ अभिमन्यु ने आरोही संग बिताया दिन

स्टार प्लस का धमाकेदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों खूब धूम मचा रहा है। प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) का शो टीआरपी की रेस में भी खूब धमाल कर रहा है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी हो चुकी है। बीते दिन शो में दिखाया गया था कि अक्षरा,अभिमन्यु के साथ अपने ससुराल यानी बिरला हॉस्पिटल पहुंचती है, लेकिन वहां कदम रखने से पहले वह थोड़ा घबरा जाती है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

अक्षरा के स्वागत के लिए घर में नहीं मौजूद होगा कोई: अक्षरा शादी-शुदा होकर अपने ससुराल आती है, लेकिन वहां मंजरी और नील के अलावा कोईनहीं होता है। साथ ही घर की लाइट भी चली जाती है, जिससे अभिमन्यु का चेहरा उतर जाता है, साथ ही अक्षरा भी मायूस हो जाती है। लेकिन अभिमन्यु इन सबसे पीछे नहीं हटता और वह घर के सभी स्टाफ को टॉर्च के साथ वहां लेकर आता है। इसके बाद मंजरी, अक्षरा की आरती कर उसे अपने साथ लेकर जाती है।

अक्षरा को छोड़कर चला जाएगा अभिमन्यु: अक्षरा और अभिमन्यु आरती करवाकर अंदर जाते हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ वक्त बिताने का प्लान करते ही हैं कि अभिमन्यु को हॉस्पिटल से कॉल आ जाती है। वहां उसे सर्जरी के लिए बुलाया जाता है, जिसे सुनकर अक्षरा भी उसे जाने के लिए कह देती है। अभिमन्यु के जाने के बाद अक्षरा वहां अकेली पड़ जाती है और रोने भी लगती है। हालांकि वह खुद को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन चाहकर भी अपने आंसुओं को नहीं रोक पाती।

अक्षरा की जगह आरोही के साथ शादी का पहला दिन बिताएगा अभिमन्यु: आरोही अपने घर पर होती ही है कि उसे हर्ष का फोन आता है। उसे उस मरीज को हैंडल करने के लिए कहा जाता है, जो अभिमन्यु के अंडर होता है। आरोही असमंजस में पड़ जाती है, लेकिन तभी मनीष वहां आकर कहते हैं, “पैसे हर कोई कमा लेता है, लेकिन पुण्य कमाने का काम हर किसी को नहीं मिलता।”

ससुराल के पहले दिन ही अक्षरा पर टूटा मुसीबत का पहाड़: अक्षरा अपने ससुराल में शगुन के तौर पर साबुदाने की खीर बनाती है। वह जैसे ही यह बात परिवार को बताती है, हर्ष का मुंह बन जाता है और वह वहां से उठकर जाने लगते हैं। मंजरी उन्हें रोकने की कोशिश करती है, लेकिन हर्ष उनपर भी चिल्ला पड़ते हैं। इस बात को अभिमन्यु सह नहीं पाता और अपने बाप से बहस कर बैठता है। इस बात को लेकर हर्ष कहते हैं, “आज ये ऐसे बात कर रहा है, कल को इसकी बीवी करेगी।”

यह भी पढ़े-

रहना चाहती हैं 40 में फिट और 60 में स्ट्रॉन्ग, तो अभी से शुरू करें तैयारी