Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: रस्मों के बीच हर्ष ने खड़ा किया बखेड़ा, घर पहुंचते ही अक्षरा को छोड़ेगा अभिमन्यु!

स्टार प्लस का दमदार सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अक्षरा और अभिमन्यु की शादी ने शो को टीआरपी की रेस में भी सबसे ऊपर ला दिया है। प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में दिखाया गया कि अक्षरा और अभिमन्यु सात फेरे लेते हैं। जहां अभिमन्यु हर बात में अक्षरा को प्राथमिकता देता है तो वहीं अक्षरा उसके साथ-साथ उसके परिवार को भी आगे रखती है। लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं पर खत्म नहीं होते हैं।

नील करेगा अक्षरा का स्वागत: नील अक्षरा के चुराए गए सैंडल उसे वापस दे देता है। खास बात तो यह है कि वह अपने हाथों से उसकी सैंडल को साफ करके खुद उसे अक्षरा के पैरों में पहनाता है। नील का यह अंदाज देखकर खुद अक्षरा भी रोने लगती है। इतना ही नहीं, नील दोनों के लिए ‘वाह वाह राम जी…’ गाने पर डांस भी करता है।

हर्ष खड़ा करेंगे नया बखेड़ा: शादी की रस्मों के बीच हर्ष बिरला, अभिमन्यु और बाकी सब से डॉक्टर की एक कॉन्फ्रेंस में चलने के लिए कहते हैं। साथ ही केक कमटिंग सेरेमनी में भी अक्षरा और अभिमन्यु को चलने के लिए कहते हैंइस बात से गोयनका परिवार का चेहरा उतर जाता है। हालांकि अभिमन्यु के टोकने के बाद हर्ष बाकी लोगों को भी अपने साथ उस कॉन्फ्रेंस में लेकर जाते हैं। इतना ही नहीं, वहां पर सब शराब भी पीते हैं, जिसे देखकर मिमी नाराज हो जाती हैं।

अक्षरा को मिलेगा लोगों से ताने: अक्षरा और अभिमन्यु की शादी में आए मेहमान नई दुल्हन को ताना मारने से पीछे नहीं हटते हैं। वे हर्ष और महिमा से कहते हैं, “हमें तो अभी पता चला कि अभिमन्यु की पत्नी डॉक्टर नहीं है। वह इतने बड़े डॉक्टर हैं, उन्हें तो कोई भी अच्छी डॉक्टर मिल जाती। इस बात को लेकर महिमा और हर्ष कहते हैं, “यह लव मैरिज है और प्यार अंधा होता है।” अक्षरा ये बातें सुन लेती है, तभी महिमा की नजर उसपर पड़ती है। वह जानबूझकर उसे वहां पर बुलाती है। तभी मंजरी उसका साथ देने पहुंच जाती है और खुद अक्षरा भी लोगों को म्यूजिक थेरेपी का पाठ पढ़ा देती है।

अक्षरा की विदाई से फूट-फूटकर रोएगा गोयनका परिवार: अक्षरा की विदाई का समय आते ही गोयनका परिवार के हर सदस्य की आंखें नम हो जाती हैं। अक्षरा सबसे जुड़ी अपनी यादों को याद करती है और फूट-फूटकर रोती है। खासकर मनीष गोयनका और कायरव अक्षू से लिपटकर फूट-फूटकर रोते हैं। लेकिन जैसे ही अक्षरा अभिमन्यु के साथ बिरला हाउस पहुंचती है, वह देखती है कि वहां का गेट बंद है। यह देख अभिमन्यु कहता है, “हमारी पूरी फैमिली डॉक्टर है, हमारे ऊपर सबसे पहला हक मरीज का होता है।” यह बात सुनते ही अक्षरा के पैरों तले जमीन खिसक जाती है।

यह भी पढ़े-

यह एक चीज आपको रखेगी बुढ़ापे में भी जवान, जानिए क्या है यह ख़ास चीज