पबजी एम इंडिया के लिए युजवेंद्र चहल और उज्ज्वल गेमर ने किया टीम अप

इस लॉकडाउन में, हमारे भारतीय खिलाड़ी शारीरिक रूप से नहीं बल्कि वस्तुतः ग्राउंड पर होने के अलग-अलग तरीके खोज रहे हैं। ऐसा करने का सबसे सुविधाजनक तरीका आपके मोबाइल फोन पर है और खेलने के लिए सबसे अच्छा गेम PubG M है, जिस पर पुरे देश का झुकाव पहले से है।

यूटुबर उज्जवल गेमर जैसा कि नाम से ही पता चला है कि वह एक गेमिंग और तकनीकी शौकीन है! अपने यूट्यूब चैनल के माध्यम से वह अपने प्रशंसकों से जुड़ते है और हर गेम खेलने वालों का दिल जीतते है और उनका ध्यान अपनी तरफ खींचते है।

26 जुलाई 2020 को, उन्होंने असली खिलाड़ी “युजेंद्र चहल” को अल्टीमेट चुनौती देकर, पबजी एम ग्लोबल एक्सट्रीम चैलेंज के साथ लाइव स्ट्रीम किया, जहां इन लोगों ने एक टीम के रूप में खेल को खेला और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में युद्ध के मैदान में अपना खेल दिखाया। इस सहयोग के पीछे के मास्टरमाइंड , ओपराफैक्स ने सुनिश्चित किया कि यह क्रिकेट और गेमिंग प्रशंसकों के लिए एक विसुअल ट्रीट बने क्योंकि उन्होंने भारत के पसंदीदा पब एम में युद्ध के मैदान पर उतरने के लिए टीम बनाई थी।

युजवेंद्र ने उज्जवल के यूट्यूब चैनल पर लाइव स्ट्रीम किया और प्रशंसकों ने जोरदार बारिश की तरह कमैंट्स से उन पर अपनी पकड़ बनाई।

वीडियो:

Loading...