जी टीवी ने शुरू किया भोंडी कॉमेडी का नया शो, परोसा जा रहा एडल्ट कंटेंट

कोरोना काल के बाद इस सीजन का पहला नया धारावाहिक जी टीवी ने दर्शकों के लिए पेश किया हैं। जिसका नाम हैं ‘‘राम प्यारे सिर्फ हमारे’। यह शो एंडटीवी के धारावाहिक ‘भाबीजी घर पर हैं’ की थीम पर बनाया हुआ हैं। इस शो का पहला एपिसोड सोमवार को प्रसारित किया गया। शो में निखिल खुराना, ज्योति शर्मा, शमीन मनान आदि मुख्य भूमिकाओं में हैं। सचिन मोहिते और रणवीर प्रताप सिंह ने शो की कहानी को लिखा है। शो को फिलहाल खराब रेटिंग मिली है।

इस शो में भी, वही हर खराब शो की तरह सिर्फ महिला चरित्रों को लालसा की विषय वस्तु के रूप में पेश किया है। शो के पहले एपिसोड में कोई भी महिला पात्र दमदार किरदार में नहीं है और पूरे मोहल्ले की महिलाओं को एक ही पुरुष पर आकर्षित दिखाया गया हैं। उस पुरुष को नाटकीय रूप में भगवान राम का कलयुगी अवतार बनाकर पेश किया गया हैं। खराब वॉयस ओवर आर्टिस्ट के वीओ से शो की शुरुआत और फिर दम तोड़ती कहानी ने शो की फजीहत की हैं।

शो में एडल्ट कंटेंट परोसा जाने का प्रयास हो रहा हैं। ‘राम प्यारे सिर्फ हमारे’ की तथाकथित प्रेम कहानी में ‘झांसी से भोपाल रहने आई कोयल’ की एंट्री होती हैं। उसके किरदार को भोंडे तरीके से पेश किया गया हैं। शो का प्रसारण रात 10.30 बजे होता हैं। चैनल ने जो मिस किया है, वो हैं शो की शुरूआत में डिस्क्लेमर। शो में एडल्ट कंटेट दिखाया जा रहा है, इसलिए शो के शुरु में डिस्क्लेमर जरूर लगाना चाहिए। ओवरऑल शो भारतीय संस्कृति का मजाक बनाता हैं।

यह भी पढ़े: मिर्जापुर 2 का ट्रेलर रिलीज, एक्शन, इमोशन और ड्रामा के साथ गालियों की भरमार
यह भी पढ़े: विराट ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले भारत के पहले और विश्व के 7वें बल्लेबाज बने